जीजा-साली रोमांटिक प्रेम कहानी | Best Romantic Love Stories - दोस्तों, आज की इस Best Romantic Love Stories को पढ़कर आपको बेहद खुशी होगी। यह Best Romantic Love Stories एक जीजा और साली की है जो एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। यह जीजा-साली प्रेम कहानी आपको बहुत पसंद आएगी और मुझे उम्मीद है कि इस Best Romantic Love Stories को आप पूरा जरूर पढ़ेंगे।

जीजा-साली रोमांटिक प्रेम कहानी | Best Romantic Love Stories -


मेरी शादी लगभग एक साल पूरा होने वाला है। इस लव स्टोरी की शुरूआत होती हैं जब मेरी शादी हुई थी। जब मैं पहली बार दूल्हा बनकर ससुराल पहुंचा, तब मैंने थोड़ी देर तक अपनी नजर उठा कर किसी की तरफ भी नहीं देखा। मैं कुर्सी पर बैठा हुआ था और मेरे चारों तरफ कुछ रिश्तेदार बैठे हुए थे। तभी अचानक मेरी नजर मेरे सामने खड़ी एक लड़की पर पड़ती है।

वह लड़की मुझे देख कर मंद-मंद हंस रही थी। उस समय में दूल्हा बना हुआ था इसलिए सोच रहा था कि मेरे कपड़े या ललाट पर लगे हुए टीके में कोई गलती है। तभी मैंने अपने जीजा जी को पास बुलाया और कहा - मेरे कपड़े तथा ललाट पर लगा हुआ टीका सही है या नहीं।
तब जीजा जी ने जवाब - सब कुछ ठीक है! एकदम मस्त लग रहे हो। Best Romantic Love Stories

थोड़ी देर बाद जब मैं मंडप के नीचे जाकर बैठा उसी समय वह लड़की मेरे पीछे आकर बैठ गई। थोड़ी देर चुपचाप बैठने के बाद वह मुझसे छेड़छाड़ करने लग गई। पहली बार ससुराल जाने की वजह से मैं उस लड़की से कुछ भी नहीं कह पा रहा था। काफी देर छेड़छाड़ तथा मजाक करने के बाद में उस लड़की से कहता हूं - अगर आपको मैं अधिक पसंद हूं तो आप भी मुझसे ही शादी कर लो।

इतने में वह लड़की मुझसे कहती हैं - अगर मैं आपसे शादी कर लूंगी तो मेरी बड़ी बहन से शादी कौन करेगा। फिर मुझे पता चला कि यह लड़की रिश्ते में मेरी साली लगती है। काफी देर मजाक वाली बातचीत करने के बाद मैं उस लड़की से उसका नाम पूछता हूं। तब वह लड़की जवाब देती है कि मेरा नाम 'संजना' है। थोड़ी देर बाद शादी की रस्में शुरू हो जाती है। शादी के बाद से मेरी और संजना की काफी जान पहचान हो जाती हैं। रिश्ते में साली लगने की वज़ह से वह मेरा मोबाइल नुब्मेर ले लेती हैं। Best Romantic Love Stories

शादी की सारी रस्में पूरी हो जाने के बाद अगले दिन मैं अपनी पत्नी को लेकर अपने घर पहुंच गया। पत्नी के साथ रोमांस करने के लगभग 3 दिन बाद मैं अपनी पत्नी को घरवालों से मिलाने की रस्में पूरी करने के लिए ससुराल ले जाता हूं। मैं वहाँ जाकर चुपचाप कमरे के अंदर बैठा हुआ था तभी संजना मेरे पास आकर बैठ जाती है। संजना मुझसे बातें करने लग जाती हैं। थोड़ी देर बातचीत करने के बाद वह मुझसे मजाक के दौरान अपनी बहन के बारे में पूछने लगती हैं।

आपको बता दूं कि संजना मेरी पत्नी की छोटी बहन है, जो रिश्ते में मेरी साली लगती है। संजना मजाक के दौरान मुझसे गंदी बातें भी करती रहती थी। रात के समय मैं मकान की छत के ऊपर सो रहा था। संजना रात में अचानक से मेरे पास आकर सो जाती है, लेकिन इस बात का अंदाजा मुझे बिल्कुल भी नहीं था। मैं गहरी नींद में सो रहा था तभी अचानक मुझे मेरे पास किसी लड़की के होने का एहसास होता है। Best Romantic Love Stories

तभी मैं नींद से उठ जाता हूं और देखता हूं कि संजना मेरे पास सो रही थी। मैं संजना को जगाने की कोशिश करता हूं और कहता हूं - जल्दी उठो, वरना कोई देख लेगा।
लेकिन संजना उठने की बजाय मुझसे लिपट कर सो रही थी। काफी देर कोशिश करने के बाद संजना नींद से उठ जाती है और मुझसे कहती है - जीजा जी आप तो मुझे सोने भी नहीं देते हो।
तभी मैं कहता हूं - शायद आपको पता नहीं है कि आप कहां पर सो रही हो।

इसके बाद संजना ने कहा - मुझे अच्छी तरह से पता है कि मैं मकान की छत के ऊपर आपके पास सो रही हूं।
तभी मैंने कहा - आप चुपचाप नीचे जाकर सो जाओ और मुझे सोने दो।
तभी संजना कहती है - मैंने मकान की छत वाले गेट को लॉक कर दिया है। अब कोई भी व्यक्ति मेरी इजाजत के बिना ऊपर नहीं आ सकता है।
इतना सुनने के बाद मुझे भी थोड़ा आराम महसूस हुआ। Best Romantic Love Stories

मैंने सोचा कोई व्यक्ति छत के ऊपर आने से पहले गेट का लॉक खोलना चाहेगा लेकिन उसकी चाबी संजना के पास है। इसके बाद क्या था मैं भी पूरी तरह से निडर हो गया। काफी देर तक दोनों रोमांस भरी बातें करते रहे। थोड़ी देर बाद संजना मेरे गले से लिपट जाती है और अपने दिल की सारी बातें मुझे बता देती है। इन्हीं बातों के दौरान वह मुझसे कहती है कि मैं तुमसे अपनी जान से ज्यादा प्यार करती हूं।

संजना कहती है - तुम मुझे बहुत अच्छे लगते हो इसलिए ही मैं तुम्हारे करीब आना चाहती हूं।
इतना कहने के बाद मैं संजना को किस कर लेता हूं। रोमांस करते समय हम दोनों मजाक भी कर रहे थे। रात के लगभग 1:00 बज चुके थे। इसके बाद मैंने संजना से कहा - अब मुझे नींद आ रही है, इसलिए तुम भी चुपचाप सो जाओ।
संजना कहती है - नहीं, आज रात भर मुझे आपके साथ रोमांस भरी बातें करनी है। Best Romantic Love Stories

रात भर बातें करने के बाद मैंने संजना से कहा सुबह के 5:00 बज गए हैं। तुम चुपचाप नीचे चली जाओ। इतना कहने के बाद संजना मुझे एक किस करके चुपचाप नीचे चली जाती है। अगले दिन मैं अपनी पत्नी को साथ लेकर अपने घर चला जाता हूं। मुझे घर जाते हुए देखकर संजना के चेहरे से मुस्कान चली जाती है और वह मुझसे नाराज हो जाती है। ‌क्योंकि मैंने रात के समय संजना को बताया था कि मैं आपके यहां 2 दिन रुकने के लिए आया हूं।

लगभग 1 घंटे बाद मैं अपने घर पहुंच जाता हूं। घर पहुंचने के बाद भी मेरा मन संजना की और खींचा जा रहा था। थोड़ी देर बाद संजना मुझे कॉल कर देती है और कहती है - जीजा जी ! आप तो बोल रहे थे कि मैं 2 दिन रुक कर जाऊंगा।
मैंने कहा - किसी काम की वजह से जाना पड़ा है, लेकिन अगली बार जरूर रुकूंगा और आप के कहने पर ही वापस आऊंगा। थोड़ी देर और बातचीत करने के बाद संजना कॉल डिस्कनेक्ट कर देती है। Best Romantic Love Stories

नई शादी होने की वजह से मुझे एक साथ दो लड़कियों का प्यार मिल रहा था। एक तरफ मुझसे प्यार करने वाली मेरी पत्नी तथा दूसरी तरफ प्यार करने वाली मेरी साली है। दोनों ही मुझसे अपनी जान से ज्यादा प्यार करते हैं। लगभग 2 महीने बाद में संजना से बात करके अपनी ससुराल पहुंच जाता हूं। उधर संजना को पहले पता था कि मैं उनके घर आने वाला हूं। इसलिए संजना ने पहले ही मेरे सोने के लिए व्यवस्था कर रखी थी।

पहले की तरह इस बार भी संजना मेरे ही बिस्तर में मेरे साथ बातचीत कर रही थी। सर्दियों का समय होने की वजह से हम दोनों एक ही कमरे में सो रहे थे। आज भी मैं और संजना एक दूसरे से मुलाकात करते रहते हैं। साली होने की वजह से मुझे भी उसके बिना रहा नहीं जाता है और उससे मिलने के लिए किसी भी बहाने से उसके घर पहुंच जाता हूं। आज भी हम दोनों हर महीने में दो मुलाकात जरूर करते हैं।

यह भी पढ़ें - शादी वाली गर्लफ्रेंड – Romantic Love Story In Hindi 2021

रोमांटिक प्रेम कहानियाँ लव स्टोरीज - Best Romantic Stories In Hindi

Post a Comment

Previous Post Next Post